दस दिन में बहाल करें उपनल कर्मचारी, संघ ने दिया अल्टीमेटम 

0
144

दस दिन में बहाल करें उपनल कर्मचारी, संघ ने दिया अल्टीमेटम

देहरादून।

हटाए गए उपनल कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर उपनल संविदा कर्मचारी संघ ने कमर कस ली है। सरकार को दस दिन का समय दिया गया है। इसके बाद भी बहाली न होने पर आंदोलन का अल्टीमेटम दिया गया है। संघ ने उपनल से सभी वर्गों को नौकरियां दिए जाने का भी विरोध किया।
संघ की ऑनलाइन बैठक में पदाधिकारियों ने कहा कि 200 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी से हटाया गया है। 10 दिन के भीतर इनकी बहाली हो। ऐसा न होने पर आंदोलन होगा। कहा कि आदेश के बावजूद हटाए गए कर्मचारी बहाल नहीं हुए हैं। हाईकोर्ट के आदेशों को नहीं माना जा रहा है। न समान काम का समान वेतन मिल रहा है। न ही नियमितीकरण हो रहा है। सरकार एक ओर उपनल कर्मचारियों के हितों की बात कर रही है। वहीं दूसरी ओर हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई है। तत्काल सुप्रीम कोर्ट से केस वापस लेकर हाईकोर्ट के आदेश को लागू करने की मांग की। कहा कि सभी लोगों के लिए उपनल के दरवाजे खोल कर उपनल कर्मचारियों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रमेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री मनोज जोशी, प्रमोद गुसाईं, विनोद बिष्ट, त्रिभुवन बसेरा, पूरन भट्ट, तेजा बिष्ट, प्रवीन पांडे, राकेश पांडे, कमल गढ़िया, मनोज गढ़कोटी, , अचल वर्मा, प्रकाश उपाध्याय, मनीष वर्मा, विपिन असवाल, पवन आदि शामिल हुए।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here