पुरानी पेंशन बहाली को सत्ताधारी दल के विधायकों से की मांग, मांगा समर्थन, विधायकों को सौंपा मांग पत्र 

0
304

पुरानी पेंशन बहाली को सत्ताधारी दल के विधायकों से की मांग, मांगा समर्थन, विधायकों को सौंपा मांग पत्र

देहरादून।


प्रदेश अध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने भाजपा विधायक खजान दास, दिलीप रावत, उमेश शर्मा काऊ, शक्तिलाल शाह, मुकेश कोली को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली ने कहा कि पूरे देश में कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के बैनर तले एकजुट है। सभी कर्मचारियों की एक सुर में सबसे बड़ी यही मांग है कि सरकार जल्द से जल्द पुरानी पेंशन को बहाल करे। उन्होंने नई पेंशन स्कीम को कर्मचारी विरोधी करार दिया।
कहा कि नई पेंशन स्कीम में कर्मचारियों को रिटायरमेंट के बाद कोई लाभ नहीं हो रहा है। दशकों की सेवा के बाद भी उसे पेंशन के नाम पर झुनझुना थमा दिया जा रहा है। जब व्यक्ति को पेंशन के रूप में सबसे बड़े सहारे की जरूरत होती है, उसी समय उसे आर्थिक रूप से सबसे बड़ा झटका दिया जा रहा है। इसी को ध्यान में रख कर्मचारी पुरानी पेंशन को बहाल करने की मांग कर रहे हैं। बताया कि सभी विधायकों ने आश्वासन दिया है कि वे पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में उनकी मांग को पुरजोर तरीके से उठाएंगे। इस अवसर पर अध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली के अलावा महामंत्री मुकेश रतूड़ी, गढ़वाल मंडल प्रभारी पुष्कर राज बहुगुणा, शांतनु शर्मा, सूर्य सिंह पंवार, जगमोहन सिंह रावत, सुनील गोसाईं, प्रवेश सेमवाल आदि मौजूद रहे।

पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के बैनर तले प्रदेश पदाधिकारियों ने विधायकों से समर्थन मांगा। भाजपा विधायकों को मांग पत्र सौंप कर पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को पत्र भेजने की मांग की गई।

संगठन को दिया विस्तार
प्रांतीय अध्यक्ष जीतमणी पैन्यूली ने मदनमोहन सेमवाल को गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया। गढ़वाल मंडल प्रभारी पुष्कर राज बहुगुणा की संस्तुति पर जिम्मेदारी दी गई। चेतन प्रसाद कोठारी को देहरादून जिला मीडिया प्रभारी, संतोष कुमार विकासनगर ब्लॉक प्रभारी, सरिता रानी विकासनगर महिला ब्लॉक प्रभारी बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here