पर्यटन मंत्री महाराज के करीब पहुंचे कोरोना पॉजिटिव

0
39

पर्यटन मंत्री की बैठक में शामिल अफसरों को कोरोना
पर्यटन सचिव, एमडी जीएमवीएन, एमडी एनएचएम, निदेशक पर्यटन, निदेशक संस्कृति समेत कई अफसरों ने बैठक में लिया था भाग
जीटी रिपोर्टर, देहरादून
पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज अभी हाल ही में कोरोना बीमारी को मात देकर स्वस्थ होकर लौटे हैं। उन्होंने 28 जुलाई को पर्यटन विकास परिषद मुख्यालय में समीक्षा बैठक भी ली। इसी बैठक में दो ऐसे अफसर भी शामिल हुए, जिनकी कोरेाना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बैठक में सचिव पर्यटन दिलीप जावलकर, एमडी जीएमवीएन ईवा आशीष श्रीवास्तव, एमडी एनएचएम सोनिका, निदेशक संस्कृति बीना भट्ट समेत तमाम अफसर और कर्मचारी मौजूद रहे।
28 जुलाई को मुख्यालय में हुई पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की बैठक में इन दोनों अफसरों की अहम भूमिका रही। बैठक के तत्काल बाद कुछ दिन के भीतर पहले अफसर की पत्नी और बाद में अफसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बैठक में निदेशक पर्यटन आशीष भटगाईं भी शामिल हुए। उनका तबादला अब सीडीओ पौड़ी के पद पर हो गया है। वे मंगलवार को ज्वाइन करेंगे।
पूरे प्रकरण में सवाल उठ रहा है कि क्या ये तमाम अफसर और सेल्फ कर्मचारी क्वारंटाइन होने के साथ ही टेस्ट भी कराएंगे। इन दो पॉजिटिव केस से मुख्यालय में कर्मचारी दहशत में हैं। हालांकि चार कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे होम क्वारंटाइन रहेंगे। अभी तीन का टेस्ट होना बाकि है। उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है। पर्यटन अधिकारी कर्मचारी संघ ने तत्काल मुख्यालय को बंद करने की मांग की है। अफसरों के कोरोना पॉजिटिव आने से सचिवालय से लेकर पर्यटन मंत्री के कैंप कार्यालय तक में हड़कंप है। क्योंकि जो अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वे सचिवालय, विधानसभा से लेकर पर्यटन मंत्री के कैंप कार्यालय तक बैठकों में शामिल होते हैं। ऐसे में सभी घबराए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here